Sad Shayari


1) भर रोती रही वो आँखें,
जाने किसकी याद में जागती रही वो आँखें।
अश्को की अब क्या कीमत लगायी जाये
की हर आंसू के गिरते,
किसी को पुकारती रही वो आँखें।
पलकों पे तस्वीर लिए मेहबूब का,
तरसती रही वो आँखें।
2)ना चाहा बहुत कुछ,
पर खामोश रही वो आँखें।
उन आँखों को चाहिए था दीदार अपने मेहबूब का
जो रूठ के चला गया हैं कही दूर,
उसके लौट आने की राह तख्ती रही वो आँखें.

3)हा मौसम है और उदास ‪‎रात‬ है
वो मिल के बिछड़ गये ये ‪‎कैसी मुलाक़ात‬ है,
दिल धड़क तो रहा है मगर ‎आवाज़‬ नही है,
वो धड़कन भी साथ ले गये ‎कितनी अजीब‬ बात है!
4)

प्यार में धोखा और बेवफा पर शायरी

बेवफा तो वो खुद थी,
पर इलज़ाम किसी और को देती हैं
पहले नाम था मेरा उसके होंठो पर,
अब वो नाम किसी और का लेती हैं,
कभी लेती थी वादा मुझसे साथ ना छोड़ने का
अब यही वादा वो किसी और से लेती हैं..||
1

बहुत रोता हैं ये दिल मेरा

बरसात होती हैं आँखों में जब याद तेरी आती हैं
बहुत रोता हैं ये दिल मेरा जब दूर तू जाती हैं |
~ रोबिन श्रीवास
0

रौशनी के लिए दिल जलाये जाते हैं

बारिशों का क्या हैं, आजकल तो आँखों से बरसती हैं
तन्हाई में महफ़िल आखिर कहाँ सजा करती हैं
शंमायें भुझती हैं, और परवाने पिघलते हैं….
लोग तो रौशनी के लिए अपना दिल जलाये जाते हैं
2

गर नजरो ने तेरी यूँ गिराया ना होता

ज़ख्मो पे मरहम कभी लगाया तो होता
मेरे आंसुओ के लिए दामन बिछाया तो होता
बदनामियों के बोझ से जब गर्दन झुक गयी
कन्धा अपना तुमने बढ़ाया तो होता
गिर गिर के संभल जाते फिर गिरने के लिए
अगर नजरो ने तेरी यूँ गिराया ना होता|



2 Lines Short Status on Mohabbat | Sad Quote in Hindi

मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है,
फूलों की चाह मैं वो काँटों पर से गुजरते है..!

Love Broken Heart Sms in Hindi on Pain

जिसने भी की मुहब्बत, रोया जरूर होगा।
वो याद में किसी के खोया जरूर होगा।
दिवार के सहारे, घुटनों में सिर छिपाकर ,
वो ख्याल में किसी के खोया जरुर होगा।
आँखों में आंसुओ के, आने के बाद उसने,
धीरे से उसको उसने, पोंछा जरुर होगा।
जिसने भी की मुहब्बत, रोया जरूर होगा।
4

कैसे जीऊ मैं खुशहाल ज़िन्दगी | एक और अधूरी मोहब्बत

कैसे जीऊ मैं खुशहाल ज़िन्दगी
उसकी मोहब्बत ने हमको मारा हैं
रखा था जो दिल संभाल कर
उस दिल को हमने हारा हैं
बनता हैं महफ़िलो की शान वो
पर बनता ना मेरा सहारा हैं
दूर भी हम कैसे रह सकते हैं
इंसां वो सबसे लगता प्यारा हैं
जाए कहा अब उसे छोड़ कर
बिन उसके ना अब गुजारा हैं
इंतजार में कटते हैं दिन और रात
दूजा ना अब कोई और चारा हैं














































Comments

Popular posts from this blog